कैसे केनरा बैंक डीमैट एक है




कैसे केनरा बैंक डीमैट ए / सी मंच है? पुन: कैसे केनरा बैंक डीमैट ए / सी मंच है? Hai eodbod मैं 9 जनवरी के बाद से केनरा बैंक प्रतिभूतियों के साथ ऑनलाइन ट्रेडिंग और यह संतोषजनक पाते गया है। वे 3 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। मैं एक exe आधारित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, जो कर सकते हैं शाही मंच का उपयोग करें। यह बस कमाल है। मैं इस तरह के एक अद्भुत सॉफ्टवेयर कभी उम्मीद नहीं की। यह कई बाजार देखो, चार्टिंग सुविधा और कई अन्य सुविधाओं को मिला है। Hai eodbod मैं 9 जनवरी के बाद से केनरा बैंक प्रतिभूतियों के साथ ऑनलाइन ट्रेडिंग और यह संतोषजनक पाते गया है। वे 3 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। मैं एक exe आधारित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, जो कर सकते हैं शाही मंच का उपयोग करें। यह बस कमाल है। मैं इस तरह के एक अद्भुत सॉफ्टवेयर कभी उम्मीद नहीं की। यह कई बाजार देखो, चार्टिंग सुविधा और कई अन्य सुविधाओं को मिला है। हालांकि, वे चुनिंदा canroyal पेशकश कर रहे हैं। हो सकता है कि वे ग्राहकों या दलाली के कारोबार पर कुछ काट सीमा है। आप मुक्त करने के लिए भी लगभग सभी ब्रोकरेज हाउस द्वारा प्रदान की जाती है के बारे में और कहा कि बात कर रहे हैं सॉफ्टवेयर पता नहीं है। लेकिन आप प्रति माह एक ब्रोकरेज के रूप में 2000 चार्ज करते हैं। सॉफ्टवेयर कहीं भी व्यापार के रूप में जाना जाता है। 2 बात सॉफ्टवेयर संकेतक उचित नहीं हैं, तकनीकी खामियों यानी है।