समर्थन वेक्टर वर्गीकरण का उपयोग कर धागा ट्रेडिंग




छद्म यादृच्छिक संख्या इस धागे में सभी उपयोगी जानकारी के लिए सभी धन्यवाद के पहले। मैं थोड़ी देर के लिए Jforex मंच का उपयोग SVMs के साथ प्रयोग किया गया है। मेरा उद्देश्य तय स्टॉप लॉस के साथ एक दिन व्यापार प्रणाली बनाने के लिए और लाभ ले रहा है। तो अब के लिए कोई जटिल बाहर निकलें रणनीति। SVM यह प्रत्येक दिन की शुरुआत में एक को खरीदने या बेचने के संकेत है कि क्या फैसला करेगा। अब तक तो अच्छा है, मैं सितंबर 2012 तक 2007 से शुरू EURUSD के लिए libsvm प्रारूप में कुछ डेटा बना लिया है, यह मिलाया और दो अलग अलग ट्रेन / परीक्षण डेटासेट बनाया। Optimised और मेरी SVM प्रशिक्षित किया। यह है कि यह वास्तव में कुछ होनहार मुनाफे से पता चलता है backtesting के लिए आता है / अनुपात जीतने के लिए। मैं सितंबर 2012 के बीच इस पर backtest और अब यह उसी का परिणाम दिखाने के लिए विफल रहता है जब मेरी समस्या / सवाल है। यह SVMs की प्रकृति है। मैं यह Sep-जनवरी के बीच डाटा कभी नहीं देखा गया है, क्योंकि यह एक ही परिणाम दिखाने में विफल रहता है। मैं यह एक बकवास सवाल था तो मेरे अन्य शौक परियोजना में एक व्यावहारिक उपकरण इसलिए कृपया मुझे माफ कर के रूप में मैं थोड़ी देर के लिए यह प्रयोग किया गया है एक सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में SVMs की गणितीय पृष्ठभूमि के बारे में सच में विश्वास नहीं कर रहा हूँ।