एफआईयू - शिक्षा , फ्लोरिडा अंतर्राष्ट्रीय विश्वविद्यालय




एफआईयू - शिक्षा। फ्लोरिडा अंतर्राष्ट्रीय विश्वविद्यालय संकाय सीखना समुदाय - रिपोर्ट प्रोवोस्ट के कार्यालय को रिपोर्ट से: प्रोफेसर अर्स्काइन एस Dottin, फ्रॉस्ट प्रोफेसर 2009-2010 और शिक्षा संकाय सीखना समुदाय के पहले कॉलेज के सदस्यों 11 सितंबर 2010 शिक्षा के कॉलेज शैक्षणिक वर्ष 2009-2010 के लिए प्रोफेसर अर्स्काइन एस Dottin के लिए फ्रॉस्ट प्रोफेसरशिप से सम्मानित किया। पुरस्कार फ्रॉस्ट बंदोबस्ती से फ्रॉस्ट प्रोफेसर फंड ($ 10,000) का उपयोग प्रदान की है। प्रोफेसर Dottin शिक्षा के कॉलेज के तत्कालीन अंतरिम डीन करने के लिए, 2009 में, शुरू में, प्रस्तावित, डॉ मारी McDemmond पुरस्कार के लिए निम्नलिखित परियोजनाओं: परियोजना 1 - द्वारा और जिसके माध्यम से समुदाय सीखने के लिए एक संकाय और उम्मीदवारों के विकास की सुविधा जॉन डेवी के दार्शनिक और नैतिक जांच विचारों (पेशेवर आचरण अधिक बुद्धिमान बनाने के लिए वह यह है कि मन की आदतों) स्वभाव के पोषण और आकलन करने के लिए उत्प्रेरक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। परियोजना 2 - एक व्याख्यान को प्रायोजित करने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में शिक्षा के सामाजिक नींव के क्षेत्र में शीर्ष विद्वानों में से एक ने दिया जाएगा। परियोजना 3 - शिक्षा के क्षेत्र में स्वभाव (मन की आदतों) के क्षेत्र में व्यावसायिक विकास को बढ़ाने के लिए कुछ सम्मेलनों और कार्यशालाओं में भाग लेने के लिए। प्रोफेसर Dottin और # 3 (मन की आदतों पर एक कार्यशाला में भाग लेने के लिए 31 मई, 2010 और 7 जून 2010 के बीच सिंगापुर की यात्रा के लिए) (एक शिक्षण समुदाय बनाने के लिए) परियोजनाओं # 1 पर धन का इस्तेमाल किया। शिक्षा के कॉलेज में पहली संकाय सीखना समुदाय फ्रॉस्ट प्रोफेसर लर्निंग सामुदायिक परियोजना के माध्यम से है, इसलिए, गठन, और सीखने समुदाय के सदस्य हैं गया था: मोहम्मद फारूक, जॉइस ललित, मारिया लोवेट, टेरेसा लुकास, लीनी मिलर, जॉर्ज हे & rsquo; ब्रायन, Aixa पेरेस प्राडो, एंजेला सामन, बिल Ritzi, और रॉबर्ट वोस। प्रत्येक समुदाय के सदस्य छह समुदाय शिक्षण सत्र में उसका / उसकी सहमति भागीदारी के लिए एक $ 400 वजीफा प्रदान किया गया। प्रत्येक सदस्य, रॉबर्ट वोस छोड़कर निम्नलिखित समझौते पर हस्ताक्षर किए: मैं फ्रॉस्ट प्रोफेसर कोष से उपलब्ध कराए जाने की फ्रॉस्ट प्रोफेसर सीखना समुदाय परियोजना के एक सदस्य है, और $ 400 के मानदेय होने का निमंत्रण स्वीकार करते हैं। मैं सीखना समुदाय में पूरी तरह से और नियमित रूप से भाग लेने के लिए और मेरी और मेरे साथियों और rsquo में योगदान करने के लिए सहमत हैं; समुदाय के एक साझा समझ के माध्यम से, बौद्धिक, सामाजिक और शैक्षणिक विकास और विकास। मेरी उम्मीद मार्च और जून 2010 के बीच छह सत्रों में अपने सहयोगियों की मेरी भागीदारी और कहा कि 2010 के पतन सेमेस्टर के दौरान शिक्षा के कॉलेज में अन्य सहयोगियों के साथ साझा किया जा सकता है कि काम कर रहे विचारों और उत्पादों निकलेगा कि है। वैचारिक ढांचे समुदाय और rdquo सीखने; वाक्यांश & ldquo; दो शब्दों, सीखने और समुदाय पर प्रकाश डाला गया। सीखने के परंपरागत दृष्टिकोण है और ldquo; कि पुस्तकों से नीचे हाथ और पुरुषों और hellip सीखा है के रूप में शिक्षा, जाना जाता है के कुल योग है ;. [और] अध्ययन के एक व्यक्ति के भंडारण और rdquo में क्या है पर ड्रॉ प्रक्रिया है जिसके द्वारा तो है; (डेवी, 1916/1944, पीपी। 334-335)। दूसरी ओर, & ldquo; सीखने के विज्ञान के क्षेत्र में नए घटनाक्रम जो वातावरण समुदाय केंद्रित कर रहे हैं करने के लिए डिग्री भी सीखने के लिए महत्वपूर्ण है कि सुझाव। विशेष रूप से महत्वपूर्ण एक दूसरे से सीखने के लोगों के लिए मानदंड हैं और लगातार सुधार और rdquo करने का प्रयास किया; (Bransford, ब्राउन Cocking, 2000, पृ। 144)। सीखने के नए विज्ञान द्वारा और जिसके माध्यम से एक सक्रिय प्रक्रिया के रूप में सीखने सामने शिक्षार्थियों & ldquo के लिए लाता है; जटिल विषय को समझने के लिए चाहते हैं और वे नई समस्याओं और सेटिंग्स और rdquo करने के लिए क्या सीखा है हस्तांतरण करने के लिए बेहतर तरीके से तैयार कर रहे हैं; (Bransford, ब्राउन Cocking, 2000, पृ। 13)। व्यवसायों में सुधारों के लिए हाल ही में कॉल पेशेवरों बस क्या परे ले जाने के लिए हमें importunes (डॉक्टरों या शिक्षकों चाहे) भी पेशेवरों वे क्या करते हैं (कुक, Irby, और ओ & rsquo; ब्रायन, 2010) के बारे में सोचने के तरीके में भाग लेने के लिए। तो, चिकित्सकों को शिक्षित करने के लिए प्रस्तावित सिफारिशों में, एक के बाद देखता है: में & hellip पेशेवर गठन ध्यान देने का एक स्पष्ट क्षेत्र बनाने के लिए; ऐसे नैतिकता में औपचारिक शिक्षा और चिंतनशील अभ्यास, [पेशेवर-नागरिक] और अधिक सहायक शिक्षा वातावरण की स्थापना की भूमिका की खोज के रूप में रणनीतियों के माध्यम से। शिक्षार्थियों में और में और hellip जांच और सुधार की भावना खेती करने के लिए; टीमों; परिणामों के साथ ही बड़ा अनुसंधान एजेंडा, नई खोजों के विकास, और ज्ञान के निर्माण, इस भावना को बेहतर सेवा और hellip ;, प्रणाली में सुधार और बेहतर और hellip में अनुवाद कि दैनिक व्यवहार में दोनों नवाचारों का समर्थन करता है। शिक्षक शिक्षा के क्षेत्र में सुधार के लिए एक उत्प्रेरक अध्यापक शिक्षा & rsquo के प्रत्यायन के लिए राष्ट्रीय परिषद से आ गया है की कॉल शिक्षक शिक्षा इकाइयों के लिए अपने उम्मीदवारों और rsquo का आकलन करने के लिए; स्वभाव। भीड़ है, तथापि, स्वभाव का आकलन करने के लिए निर्माण और ldquo के बारे में पारिभाषिक आम सहमति प्राप्त करने के लिए शर्त की जरूरत है हिचकते गया है, स्वभाव और rdquo। शिक्षक शिक्षा कार्यक्रम, (अधिक बुद्धिमान पेशेवर आचरण करने के लिए मन की आदतों) स्वभाव के पोषण और आकलन करने पर मन की आदतों को देखने के लिए तो उम्मीदवारों प्रदान किया जाना चाहिए अवसरों का ध्यान केंद्रित उन्हें अभ्यास, और उनके प्रदर्शन vis - और agrave के बारे में प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए जा रहे हैं मन की आदतों - vis। कुछ विद्वानों कई शिक्षक शिक्षा कार्यक्रम द्वारा भीड़ & ldquo के संबंध में मान्यता जनादेश को पूरा करने में बताया है कि, स्वभाव और rdquo; पहले निर्माण के कुछ अवधारणाओं को समझने की स्थापना के कार्यक्रमों पर स्वभाव और बहुत कम ध्यान देने के आकलन, और फिर स्वभाव के बारे में उम्मीदवारों को पढ़ाने के लिए उपायों की एक मेजबान उत्पन्न किया है। एक संस्था में संकाय के रूप में स्वभाव & ldquo देखता है; पेशेवर आचरण प्रस्तुत करना है कि मन की आदतों को अधिक बुद्धिमान और rdquo; फिर एक सीधा लिंक 21 वीं सदी के कौशल सिखाने में और दूसरों के बीच कला कोस्टा Bena Kallick, रॉन Ritchhart, और डेविड पर्किन्स, के काम में सीखने के लिए कहा जाता है, मन की आदतों के बीच बनाया जा सकता है। शिक्षा के कॉलेज निम्नलिखित शिक्षकों, कर्मचारियों के आचरण प्रस्तुत करना होगा कि मन की आदतों, और उम्मीदवारों और अधिक पेशेवर अपनाया है: विचारों और कार्यों जा रहा है (विश्लेषणात्मक) की ओर एक महत्वपूर्ण आँख को गोद लेने। समझ जब तक रोक निर्णय [उनके] क्रिया (Impulsivity प्रबंध) में विचारशील होने से हासिल की है। विश्लेषण करने समस्याओं (बनाकर) [में] व्यवस्थित तरीके को रोजगार से चीजों के माध्यम से देखने के लिए कार्य करना। [उनके] अपनी सोच (चिंतनशील सावधानी) के बारे में सोच रही थी। सोच रही थी और स्पष्टता और सटीक (सही संचार) के साथ संवाद। जांच जा रहा है (जिज्ञासु) के माध्यम से सीखने के बारे में जिज्ञासा और जुनून दिखा रहा है। परिणामों तुरंत एक स्क्रिप्ट (जिम्मेदार जोखिम उठाने) ज़रूरत से [उनके] पहल के आधार पर अभिनय और नहीं द्वारा नहीं जाना जाता है, जहां स्थितियों में आराम से जा रहा है की भावना दिखा रहा है। अन्य लोगों & rsquo की पूर्णता और विशिष्टता को स्वीकार; सामना और खुले दिमाग जा रहा है के द्वारा अर्थ बनाने के एस तरीके (बीइंग खुले दिमाग)। समय ले रहा है क्योंकि [उनके] अवसरवादिता की तुलना में उत्कृष्ट कार्य करने में अधिक रुचि जा रहा है (सटीकता के लिए प्रयास करता है) के काम पर जांच करने के लिए। एक अनुभव से जिसका अर्थ है और इसे आगे ले जाने और नई चुनौतियों का समाधान करने के लिए डेटा का एक स्रोत के रूप में पिछले ज्ञान की [उनके] की दुकान पर फोन करके एक नई स्थिति के लिए आवेदन सार संक्षेप (नई स्थितियों के लिए अतीत के ज्ञान को लागू करने)। दूसरों की जरूरतों के लिए और (-दूसरे पर निर्भर सोच) एक सहकारी टीम के सदस्य होने के लिए संवेदनशीलता दिखा रहा है, और, (; वैचारिक ढांचे, और rdquo; एनडीपी 11 & ldquo में उद्धृत के रूप में कोस्टा Kallick, 2004) दूसरों के लिए देखभाल की भावना और दूसरों के लिए अच्छी तरह से सुनने में रुचि रखते (Empathic समझ) दिखा रहा है। एक सीधा लिंक मन के ऊपर वाला और टोनी वैगनर की पसंद (2008) के लिए बुलाया 21 वीं सदी कौशल के बीच है, इसलिए बनाया जा सकता है: