एनएफए अमेरिका के विदेशी मुद्रा खातों में हेजिंग पर रोक लगाई




एनएफए अमेरिका के विदेशी मुद्रा खातों में हेजिंग पर रोक लगाई ह्यूग किमुरा द्वारा 27 अप्रैल 2009 राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी विदेशी मुद्रा खातों में हेजिंग पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। प्रतिबंध लगाने के लिए कारण इस बिंदु पर स्पष्ट नहीं है। आप एक ही समय में offsetting पदों में प्रवेश करने के लिए अनुमति दी जाती है जब हेजिंग है। दूसरे शब्दों में, जब आप पहली बार बाहर बंद दूसरे स्थान पर बिना GBPUSD और GBPUSD से कम एक बहुत की लंबी एक बहुत कुछ किया जा सकता है। मैं इस नए नियम सबसे अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों पर एक प्रभाव के ज्यादा किया जा रहा है कि लगता है न। कारण किया जा रहा सबसे अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों यह वापस आ जाएगा कि उम्मीद में एक स्थिति पर रक्तस्राव रोकने के लिए एक बचाव का उपयोग होता है। मेरी राय में, तुम सिर्फ स्थिति को बंद करने और एक के बजाय दो के बारे में बुरा पदों पर चिंता करने के बजाय पीछे से बेहतर हैं। आप एक ही समय में दो अलग-अलग setups पर प्रवेश कर रहे थे, तो मैं बचाव के लिए देख सकता है एक ही कारण है। उदाहरण के लिए हो सकता है आप एक ब्रेकआउट व्यापार लिया, लेकिन ब्रेकआउट व्यापार पर था, जबकि उसके बाद एक एमएसीडी विचलन व्यापार भी विपरीत दिशा में सेट। वैसे भी, इस नए नियम नहीं करता है मुझे बिल्कुल भी असर पड़ लेकिन मुझे यकीन है कि लाभ के जो इसका इस्तेमाल व्यापारियों देखते हैं। मुझे यकीन है कि वे इससे निजात पाने के लिए एक तरह से समझ जाएगा। किसी को भी एक से अधिक खातों कह सकते हैं?