वेल्स फारगो होम बंधक सर्वश्रेष्ठ दरें और निम्नतम समापन शुल्क




वेल्स फारगो होम बंधक: सर्वश्रेष्ठ दरें और निम्नतम समापन शुल्क विपक्ष: यह सब किया-करने के लिए जारी किया जा रहा है जब मैं आश्चर्य के लिए हो नहीं होगा उम्मीद है। मैं वेल्स फारगो होम बंधक पर इस राय लिख रहा हूँ। एक बंधक के लिए आसपास खरीदारी की प्रक्रिया में हैं, जो पहली बार घर खरीदारों: मैं अपने आप की तरह लोगों के प्रति इस निर्देशन कर रहा हूं। मुझे लगता है मैं एक बहुत ही कम समय में क्या सीखा है पर आप को शिक्षित कर सकते हैं, लेकिन क्या लंबे समय से अधिक डॉलर के हजारों की संख्या में फर्क कर सकता है कि उम्मीद है। हमारे वकील के साथ बैठक के बाद, यह हमारे नए खरीदे घर के लिए एक बंधक पाने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए समय था। मैं बंधक ऋणदाता सुना, बंधक दलाल, बंधक बैंक! यह आप के साथ व्यापार करना चाहते हैं कि बंधक बैंक है कि अपने शोध के परिणाम के रूप में, मैं आपको बता सकता है। बंधक उधारदाताओं और दलालों आप और बैंक के बीच बिचौलियों हैं। यह आप अपने दम पर एक बैंक से ऋण प्राप्त करने में कठिनाई हो रही है, तो आप के लिए उपयुक्त हो सकता है। लेकिन मैं बहुत पहले एक बंधक बैंक के साथ काम कर सलाह देते हैं। वेल्स फारगो मेरी सूची में नंबर एक है। बंधक प्रक्रिया काफी भ्रामक है, तो मैं वेल्स फारगो होम बंधक से अपने बंधक प्राप्त करने का फैसला किया है कि मैं क्यों टूट जाएगा। 1. सलाहकार या प्रयुक्त कार विक्रेता? मेरे पति को बंधक "सलाहकार" एक ग्राहक के साथ निपटने के लिए पर प्रशिक्षित किया जाता है कि जोर देकर कहते हैं। यह वे अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में सामने आ रहा है। वे आप के साथ उनकी बातचीत में जानकारी की व्यक्तिगत बिट्स डालें। शायद वे यह आप उन पर भरोसा करने के लिए प्रेरित करेंगे। उनकी कंपनी के लिए सबसे अच्छा है और वे केवल कंपनी रहे हैं कि कैसे आप को धोखा देने की कोशिश नहीं क्यों वे समझा जाएगा। किसी और उनमें से बेहतर कर सकते हैं - वे झूठ बोल रहे हैं। मैं वेल्स फारगो सलाहकार के साथ मुलाकात की है जब मैं तुरंत सुख से अपने दृष्टिकोण से हैरान था। वह सीधे आगे था। उन्होंने कहा कि अत्युक्ति नहीं था। एक मजबूत तिकड़मी एक करने के लिए विरोध के रूप में वह एक कम महत्वपूर्ण दृष्टिकोण था। बेशक यह आप का उपयोग करें जो शाखा के आधार पर अलग अलग होंगे, लेकिन, मेरे पिता भी वेल्स फारगो के साथ अपने बंधक हो गया और उसके सलाहकार के साथ एक ही संतुष्टि का अनुभव किया। 2. उपलब्धता मैं मैं अपने सलाहकार से संपर्क करते हैं, डेनिस, वह तुरंत मेरे फोन लौट पाया। खैर, कि इन लोगों को कमीशन पर काम करने पर विचार, एक आश्चर्य की बहुत ज्यादा नहीं है। (? आपको सावधान रहना होगा मिल गया है यही कारण है कि है - वे आप दुनिया वादा करता हूँ) लेकिन पूरी प्रक्रिया में, यहां तक ​​कि बंधक के लिए आवेदन करने से पहले, वह फोन लौटे तुरंत हमारे साथ मुलाकात की, और कभी भी किसी भी कागजात पर हस्ताक्षर करने से पहले हमारे साथ मुलाकात की। हम वह अच्छी तरह से हमें शिक्षित महसूस किया और ऐसा करने के लिए खुश था। फिर, शांत और स्थिर दृष्टिकोण था। मैं इस वेल्स फारगो कंपनी में संगत है आशा करते हैं। 3. दो ऋण ठीक है। यहाँ मैं साधारण रखना होगा, जो तकनीकी बात है। पीएमआई आप घर की ओर 20% या उससे अधिक के नीचे डाल करने में असमर्थ हैं, तो अपने बंधक से जुड़ा हुआ है कि एक बहुत ही महंगा मासिक भुगतान है। तो, मुझे लगता है कि ऐसा करने में सक्षम हूँ वहाँ कोई रास्ता नहीं है। आपको लगता है कि 20% से मिलने जब तक पीएमआई, प्रत्येक माह भुगतान किया जाएगा। यह कई साल लग सकते हैं। वह बहुत सारा पैसा है! अपने बंधक न्यूयॉर्क में $ 300,700 से अधिक है इसके अलावा, अगर आप एक "जंबो बंधक" नामक एक उच्च दर का भुगतान करेगा। हम के रूप में अच्छी तरह से इस उच्च दर से बचना चाहता था। समाधान 2 बंधक बाहर ले रहा है। आप छोटे बंधक पर एक उच्च दर का भुगतान करेगा, लेकिन अंत में, आप पीएमआई का भुगतान नहीं होगा (मेरे लिए $ 200 प्रति माह कर दिया गया है) होता है और आप जंबो बंधक दर से बचना होगा (लगभग 1/4 बिंदु के एक अंतर है।) वेल्स फारगो आप असाधारण समापन शुल्क का भुगतान करने के लिए मजबूर बिना ऐसा करने की अनुमति देगा। आप दो बंधक बाहर ले जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी, जो एक बंधक ऋणदाता या दलाल मिल सकता है, आप अपने समापन फीस वेल्स फारगो से के रूप में उच्च के रूप में $ 5000 से किया जा सकता है मिलेगा। समापन शुल्क समापन शुल्क की बात हो रही है, वेल्स फारगो मैं के साथ बात की पांच बैंकों / दलालों की सबसे कम समापन शुल्क की पेशकश की। आप अपने समापन योग दे रही है जब वे सिर्फ सुविधा निश्चित फीस बाहर छोड़ सकता है, क्योंकि निम्न लागत के बारे में अपने दलाल / बैंक से पूछो: टाइटल बीमा आवेदन शुल्क मूल्यांकन शुल्क बैंक वकील (काफी भिन्न होता है) कर सेवा शुल्क दस्तावेज तैयार हामीदारी कर सेवा शुल्क दीमक निरीक्षण शीर्षक खोज सब से अधिकांश दरें अपने बैंक या ऋणदाता द्वारा की पेशकश की दरों में आप एक बहुत लंबे समय के लिए भुगतान किया जाएगा कि कितना पैसा हुक्म चलाना होगा और लंबे समय में एक बड़ा फर्क कर सकते हैं। एक चर दर बेहतर या बदतर के लिए अपने ऋण की अवधि के दौरान बदल सकते हैं, दरों में वृद्धि या कमी आई है जब पर निर्भर करता है। फिर, जानकारी के सभी बहुत डरावना और भारी हो सकता है। मैं मैं अत्यधिक तुम अपने क्षेत्र में वेल्स फारगो होम बंधक कं मिल की सिफारिश करने से आप मन की शांति की पेशकश कर सकते हैं उम्मीद है। वे इतनी है कि आप बिचौलिया फीस का भुगतान नहीं कर रहे हैं बैंक के साथ सीधे काम करते हैं। उनकी दरें मैं किसी के द्वारा की पेशकश की थी सर्वश्रेष्ठ थे। अपने समापन की फीस सबसे कम मैं के साथ जाँच की उन सभी के द्वारा की पेशकश कर रहे हैं। वे तुम्हें महंगा पीएमआई बीमा से बचने के लिए दो बंधक बाहर ले जाने की अनुमति देते हैं। मैं यह जानकारी आपके लिए मददगार हो सकते हैं उम्मीद है।