दिन के कारोबार रणनीतियों के विकल्प




इस नए स्टॉक विकल्प कारोबार तकनीक के साथ एक $ 1000 एक दिन बनाने के लिए कैसे मैं अपने गुप्त शेयर प्रतिस्थापन रणनीति के बारे में इस ब्लॉग पर हाल ही में एक बहुत लिखा है। मैंने सोचा कि मैं इस रणनीति का प्रयोग $ 1000 एक दिन बना दिया है आप कैसे दिखा द्वारा इस तकनीक पर विस्तार करना चाहते हैं। आप गुप्त शेयर प्रतिस्थापन रणनीति पैसा कॉल में गहरी खरीद रहा है याद है और वास्तविक स्टॉक खरीदने को बदलने के लिए विकल्प डाल के रूप में। विकल्पों का उपयोग कर के लाभ यह है कि सीमित नकारात्मक पक्ष और कम पूंजी आवश्यकताओं के साथ, 10 से 20 बार आप मुक्त juiced लाभ उठाने देता है (जैसा कि आप केवल 1/10 या वास्तविक शेयर खरीदने की तुलना में राशि का 1/20 डाल दिया है)। और इस रहस्य शेयर प्रतिस्थापन रणनीति आप एक $ 1000 एक दिन स्विंग ट्रेडिंग और दिन के कारोबार के शेयरों बनाने के लिए छोटा रूप में $ 5000 के रूप में एक खाते के साथ व्यापार करने के लिए अनुमति देता है। यह ईमानदारी से मैं कभी बाजार में रहने वाले एक व्यापार बनाने के लिए मिल गया है सबसे रोमांचक तरीकों में से एक है, मैं व्यक्तिगत रूप से इस तकनीक को और समय पर मैं केवल एक $ 5000 खाते कारोबार कर रहा था का उपयोग कर एक दिन में कई मौकों $ 2000 या अधिक पर बना दिया है। इस रणनीति के लिए महत्वपूर्ण है कि आप विकल्प खरीदने के लिए जब आप एक बहुत छोटा सा फैल गया है कि इतनी अधिक व्यापार की मात्रा के साथ विकल्प है कि अत्यधिक अस्थिर, तरल शेयरों को मिल रहा है। आप दिन के कारोबार या स्विंग ट्रेडिंग स्टॉक विकल्प हैं, तब क्या इसका मतलब यह है कि आप केवल (प्रसार बोली के बीच अंतर है और पूछने के लिए), बहुत तंग फैलता है कि पुट और कॉल खरीदना चाहते हैं, है। आप फैल पैसे होना चाहते हैं। इसके बाद, आप अल्पावधि में (कहीं भी 1 से 5 दिनों से) कीमत कार्रवाई, पैसे बहती है और टेक्नीकल्स अल्पावधि में शेयर की कीमत का 95% है कि ड्राइव को समझने की जरूरत है। तो अगर आप चार्ट पैटर्न अल्पावधि में काम करते हैं और सौभाग्य से लगभग सभी समय का काम है कि कुछ महान लोगों को देखते हैं क्या पता करने की जरूरत है। अंत में, आप विकल्प स्टॉक के साथ एक के लिए लगभग एक कदम है, ताकि यह है कि केवल पैसे में गहरी गहरी हैं कि विकल्प खरीदने है मेरा राज शेयर प्रतिस्थापन तकनीक का उपयोग करने की जरूरत है। तो आप इन नियमों का हर समय पालन की जरूरत है दिन के कारोबार के स्विंग ट्रेडिंग के विकल्प के इस रहस्य को शेयर प्रतिस्थापन tecnique का उपयोग करने के लिए: आप हर व्यापार पर एक बड़ा प्रीमियम का भुगतान नहीं कर रहे हैं तो यह है कि 1) आपको लगता है कि तुम डाल खरीदने के लिए या प्रसार बहुत कम है फोन तो, जब उच्च मात्रा के साथ बहुत तरल कर रहे हैं कि विकल्प हैं कि केवल व्यापार स्टॉक, (यह) पैसे होना चाहिए । 2) केवल महान लघु अवधि के चार्ट पैटर्न के साथ अस्थिर शेयर व्यापार। एक तरह मैं कोच ($ CoH) में पाया। 3) और सबसे महत्वपूर्ण बात, आप ही विकल्प स्टॉक के साथ एक के लिए लगभग एक चलता है जिसमें पैसा कॉल और पुट में गहरी खरीदने का मेरा राज शेयर प्रतिस्थापन रणनीति का उपयोग करना चाहते हैं। MEADE होगा अरबपतियों पोर्टफोलियो के संपादक डे ट्रेडिंग: रणनीतियों और तकनीकों बुल जाल और सबसे अच्छा दिन व्यापार स्टॉक्स और विकल्पों की पहचान के लिए व्यापार रहस्य के साथ पैक किया मुफ़्त विशेष रिपोर्ट प्राप्त करें! प्रिय साथी दिन व्यापारी खबरदार। - और वे ऐसा लगता है कि जो लोग बाहर सूंघ करने के लिए कैसे जानते हैं और "बैल जाल" चकमा: जो लोग बाजार के खिलाड़ियों के दो प्रकार होते हैं। जो एक आप हैं? यहां दिन के कारोबार के बारे में सच है: जो लोग यह कोशिश कम से कम 5% सफल रहे हैं। कैसे आप उन बाधाओं को हरा सकते हैं? मैं तुम्हें अपने रहस्यों में से कुछ बता रहा हूँ। आप मेरी विशेष रिपोर्ट डाउनलोड और, अगर डे ट्रेडिंग: रणनीतियों और तकनीकों बुल जाल और सबसे अच्छा दिन व्यापार स्टॉक्स और विकल्पों की पहचान के लिए। आप मेरी पसंदीदा दिन व्यापार तकनीकों का भी अधिक मिलेगा! कैसे दिन भर के कारोबार के लिए कौन मैं आपको बताना चाहता हूँ? एक किशोरी के रूप में, मैं एक दिन व्यापार प्रणाली विकसित की है, क्योंकि मैं कभी कभी (। मैं WealthPire पर यहाँ भी पैसा स्टॉक गुरु) कर रहा हूँ "। वॉल स्ट्रीट के विशेषज्ञ बच्चे" "शेयर बाजार विशेषज्ञ बच्चे" या के रूप में जाना जाता है कि कर रहा हूँ एक पेशेवर शतरंज खिलाड़ी बनने के लिए प्रशिक्षण, जबकि मेरी 157 की प्रमाणित प्रतिभा बुद्धि और सामरिक क्षमता, ध्यान केंद्रित करने की शक्ति है, और योजनाबद्ध सोच का लाभ मैंने सीखा है। जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं पेशेवर के बजाय अब एक शेयर बाजार हूँ। वास्तव में, दिन व्यापारियों के बहुत से हर दिन मेरी सलाह का पालन - मेरे प्रीमियम शेयर सलाहकार सेवाओं के पहले घंटे के व्यापार और सुबह के समय में व्यापार करने के लिए सदस्यता जो व्यापारियों। मैं सबसे अच्छा दिन व्यापार के शेयरों को खोजने के लिए मेरा दिन के कारोबार के तकनीक और रणनीति साझा करने के लिए एक मुक्त विशेष रिपोर्ट लिखना तो, जब मैं आप इसे पढ़ हैं, तो आप इसे से लाभ होगा। एक सफल दिन व्यापारी के मन के अंदर या अधिग्रहण - तुम मेरी विशेष रिपोर्ट में सीखना होगा पहली बातें आप या तो होने चाहिए व्यक्तिगत विशेषताएं हैं। ओह, यकीन है, यह सबसे सफल व्यापारी कर रहे हैं जिस तरह से अनुशासित होना काफी आसान लगता है, लेकिन पैसे लाइन एक और कहानी है पर वास्तव में है जब यह कर रही है। यहाँ तो आप इस विशेष रिपोर्ट में सीखना होगा दिन के कारोबार के रहस्यों में से पहला है: हार जीत का हिस्सा है। कि आप के लिए अजीब लगता है, तो मैं यह कहना समझ में क्यों विशेष रिपोर्ट पढ़ी। यह मैं मुझे अंत में एक दिन व्यापारी के रूप में सफल होने के लिए अनुमति दी है कि सीखना था एक बात है। मैं और क्या सीखा है? कैसे केवल आप सबसे अच्छा दिन व्यापार के शेयरों खोजने में मदद करने के लिए दिखावा है कि गलत सूचना की बाढ़ के माध्यम से फिल्टर करने के लिए - और अक्सर जानबूझ कर किसी और के लाभ के लिए भटक ले जाता है। स्मार्ट व्यापारियों वास्तव में लाभदायक जानकारी खुदाई के लिए दिन व्यापार रणनीति है। एक के लिए, आप एक सफल व्यापारी है और आप संरक्षक कर सकते हैं, जो एक दोस्त की सलाह का पालन कर सकता है। या फिर आप इस तरह की खान के रूप में प्रीमियम सलाहकार सेवाओं के लिए भुगतान कर सकता है। शेयर बाजार संदेश बोर्डों पर सलाह का पालन करें, और व्यापार पैसा स्टॉक: तो आप निश्चित रूप से ऐसा नहीं करना चाहिए बातें कर रहे हैं। अब, मुझे यकीन है कि पिछले एक आप के लिए एक आश्चर्य विशेष रूप से मेरे पास से आ रहा है, है, पैसा शेयर गुरू के प्रकाशक! आप इस मुफ्त विशेष रिपोर्ट पढ़ते हैं, हालांकि, आप मेरा क्या मतलब पता चल जाएगा - और भी नियम के अपवाद सीखते हैं। किसी भी मामले में, इस विशेष रिपोर्ट सकारात्मक मेरी व्यक्तिगत दिन व्यापार तकनीकों और सुझावों के साथ बह निकला है। यहाँ तो उनमें से कुछ पर एक नज़र है। अपने अगले बड़े शेयर बाजार को जीतने के लिए खोज रहे हैं? के अपने मुक्त प्रतिलिपि प्राप्त WealthPire की विशेष रिपोर्ट डे ट्रेडिंग: रणनीतियाँ और तकनीक बुल जाल पहचानें बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग और सिग्नल बिल्कुल बाइनरी (या फिक्स्ड रिटर्न) व्यापार क्या है? सरल अर्थों में यह शेयर बाजार में निवेश के साधन समझने के लिए सबसे आसान में से एक है। इन सरल ट्रेडों में निवेश आम तौर पर, संभवतः एक सप्ताह, एक दिन से भी संभावित रूप में छोटे रूप में 60 सेकंड से अधिक नहीं पिछले। कुछ शब्दों में, वे उन्हें व्यापार करने के लिए काफी बोल्ड उन लोगों के लिए अविश्वसनीय रूप से उच्च पैदावार भुगतान करते हैं कि बेहद छोटी अवधि के निवेश कर रहे हैं। बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग एक घोटाला है? हमने नए निवेशकों को शुरू करने में मदद करने के लिए एक विशेष दिन मुक्त व्यापार ट्यूटोरियल तैयार यहां क्लिक करें आज सीखना आरंभ करने के लिए क्यों वापसी विकल्प और मानक नहीं विकल्पों तय डिजिटल या फिक्स्ड रिटर्न व्यापार की अवधारणा के रूप में संभव दिन के कारोबार के साथ शामिल चर के रूप में कई को नष्ट करने के आसपास आधारित है, और निवेश के पूर्ण सबसे कच्चे रूप में निवेश पट्टी है। ठेठ विकल्प अनुबंध अनुबंध (अंतर्निहित शेयरों की खरीद) एक नुकसान निधि या निष्पादित करने के लिए हाथ (मार्जिन) पर नकद की एक निश्चित राशि को बनाए रखने शामिल है। अनुबंध की संरचना निवेशक (आप) ने कहा अनुबंध अंतर्निहित प्रतिभूतियों (स्टॉक्स, विदेशी मुद्रा, या सूचकांक) की खरीद या बिक्री पर अच्छा बनाने का इरादा रखता तात्पर्य है कि इसका कारण यह है। मामले की सच्चाई यह विकल्प अनुबंध की भारी बहुमत executed8230 मिलता है कभी नहीं है; कोई भी वास्तव में स्टॉक के शेयरों ही चाहता है स्पष्ट है क्योंकि (गहन भी राजधानी वे अभी भी बहुत कुछ नकदी टाई!)। कहीं रास्ते में, कुछ प्रतिभाशाली (कोई भी वास्तव में सच शेयरों में राजधानी टाई करने के लिए शेयरों ही चाहता है या खर्च कर सकते हैं) यह समझ से बाहर है और एक विकल्प अनुबंध के मालिक के अंत उद्देश्य बस निष्पादन करने से पहले इसे दूर करने के लिए व्यापार था कि अगर फैसला किया , क्यों राजधानी मार्जिन खातों, असीमित (और इसलिए अनिश्चित) जोखिम निवेश की औपचारिकता बर्बाद कर के साथ दूर करना नहीं है, और (स्वर्ग ना करे!) वास्तविक स्टॉक स्वामित्व? उस पल में डिजिटल दिन के कारोबार के युग शुरू हुआ। कैसे द्विआधारी विकल्प लेखा जोखिम को समाप्त करते हैं? फिक्स्ड रिटर्न विकल्प खातों जोखिम के कुछ प्रकार समाप्त। परंपरागत विकल्प अनुबंध पर कम हो रहा है, जब पहली और महत्वपूर्ण बात असीमित नुकसान के जोखिम संभव है। दूसरा, बायनेरिज़ मार्जिन संगणना और रखरखाव की परेशानी और अक्षमता को नष्ट करने, एक नकदी आधार पर खरीदे जाते हैं। तीसरा, ठेके पर अत्यंत उच्च उपज प्रतिभूतियों को खरीदने या बेचने के लिए जब के बारे में अटकलबाजी समाप्त। आप डिजिटल contracts8230 नहीं बेचते हैं; आप बस अपने खाते में जमा कर लाभ या हानि है तो समाप्ति तक उन्हें पकड़ और। पैदावार किस प्रकार के बारे में हम बात कर रहे हैं? एक ठेठ प्रति घंटा व्यापार (; 60% होल्डिंग अवधि उपज नहीं एक APR8230) 60% निकलेगा। इस पैसे के बदले में $ 1600 (1000 $ पूंजी निवेश के साथ साथ 600 $ लाभ की वापसी) बाहर भुगतान में समाप्त हो रहा है कि एक $ 1000 एफआरओ अनुबंध के साथ एक व्यापारी इसका मतलब है। लेकिन उच्च उपज ट्रेडों वहाँ रोक नहीं है। साप्ताहिक हाई यील्ड पैसे में वापसी विकल्प पे डबल या ट्रिपल फिक्स्ड लग सकता है के रूप में इस पर विश्वास करना मुश्किल के रूप में, साप्ताहिक एक स्पर्श विकल्प अनुबंध अपने दलाल पर निर्भर करता है के रूप में ज्यादा के रूप में 300% का भुगतान (बाइनरी विकल्प दलाल / डीलरों के बारे में और अधिक जानने के लिए)। दी नियम मूल बाइनरी ठेके की तुलना में थोड़ा अलग हैं लेकिन बात फिर भी एक ही है। अनुबंध के एक खरीदार के परिणाम के लिए इंतजार कर रहा है तो इसके लिए नकद भुगतान करता है और। अनुबंध बेचने के लिए बाहर है कि क्या कोई पसीना, का कोई डर मार्जिन बुलाया जा रहा है, शेयर होल्डिंग (और शेयर खरीदने के लिए आवश्यक पूंजी के पहाड़ों के साथ आने के लिए होने) अटक रही के बारे में कोई चिंता नहीं है। , उच्च पैदावार, और उपयोग में आसानी (निवेश नकदी की राशि के लिए) सीमित जोखिम प्रणाली की इस प्रकार निवेश में सबसे तेजी से बढ़ते मंच बनाने के लिए जारी है। आगे के संदर्भ के लिए: CBOE शिकागो बोर्ड विकल्प एक्सचेंज