सीखना विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ




4 घंटे एमएसीडी रणनीति से एकत्र रणनीति: MT5 मंच मुद्रा जोड़ी: किसी भी समय सीमा: 4 घंटे संकेतक: एमएसीडी (5,13,1) एमए (8 ईएमए 21 ईएमए, 89 एसएमए, 200 एसएमए 365 ईएमए) N. B.- व्यक्तिगत रूप से मैं पहले 3 एमए पर्याप्त है। यह सोचा था कि मेरे नौसिखिया है। मैं यहाँ एक उदाहरण के रूप में अमरीकी डालर / स्विस फ्रैंक जोड़ी ले लिया है। चार्ट खोलने के बाद, मास और एमएसीडी डाल दिया। आप इसे की तरह देखता हूँ। 21 ईएमए लाइन के बाद 21 ईएमए 89 एसएमए की रेखा के नीचे 8 ईएमए के विदेशी के साथ शून्य रेखा से नीचे एमएसीडी द्वारा समर्थित 89 एसएमए लाइन --- एक बेचने के संकेत के लिए नीचे पार करने के लिए। मैं लगातार ट्रे में कम से कम चार्ट रखने अध्ययन किया गया था के रूप में, कभी कभी मैं अपने डेमो व्यापार में अच्छा अवसर याद आती है। यहाँ, मैं वापस व्यापार एक मोमबत्ती प्रवेश कर सकता है देखते हैं। यह मुझे कुछ अच्छा पिप्स दे सकते थे। कीमत मेरी दिशा की ओर चले गए हैं, मैं एक 15 पिप्स लाभ स्तर के लिए आगे मेरी नुकसान रोकने के लिए स्थानांतरित किया है। अनुगामी रोक। मैं इसे यहाँ से जा सकते हैं कितनी देर तक देखना चाहते हैं। हमें समय की कीमत से पीछे की ओर एक छोटे चलो देखते हैं एक खरीदने के संकेत नहीं है down-- जाना जारी है। पीठ के बारे में एक सप्ताह। एक रणनीति के साथ, सतत निगरानी के लिए किसी भी व्यापार में शामिल होने के लिए और एक व्यापार से सर्वश्रेष्ठ हासिल करने की जरूरत है। अंत में, कीमत 20 पिप्स लाभ पर बढ़ते बंद नुकसान मारा।